बुधवार, 28 जनवरी 2009

राम कहानी



















इतने दिनों से मैंने कोई पोस्ट नही डाली है तो शायद लोग सोच रहे हो की मैं फ़िर से अपना ब्लॉग बंद न कर दू. दरअसल मैं इन दिनों काफी व्यस्त थी। १९ जनवरी का दिन खास दिन था. उस दिन यहाँ हमने ब्लोगेर मीट किया. जी अब तो आपलोगों को निश्चित रूप से हमसे इर्ष्या होगी. अवि और बताएं इस दिन मैं, डूबेजी , गिरीशबिल्लोरे मुकुल जी, मिस्टर बवाल ,विवेकरंजन श्रीवास्तव जी, आनंद कृष्ण जी, संजय जी और सबसे मजेदार बात कि अपने उड़न तस्तरी जी यानी कि समीर लाल जी भी इस मीट में शामिल थे. समीर जी के आने कि खुशी में ही मुकल जी ने यह पार्टी रखी थी. मजा आया. हमने बहुत सारी बातें कीं. हमारी यह पार्टी नेशनल और इंटरनेशनल स्टार की रही. क्योकि पहले फुरसतिया जी का कॉल आया . हमसब ने उनसे बातें की उसके बाद पार्टी में इलाहाबादी तड़का लगा।उनसे भी सभी ने बातें की. इसतरह से पार्टी नेशनल स्टार की हुई . और कनाडा से समीर जी आए थे इसलिए यह इंटरनेशनल भी हुई. हैं न मजेदार बात. उसी पार्टी में एक सेमिनार के बारे में पता चला. तो मैंने सोचा चलो मैं भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा लू. और उसी की तैयारी में व्यस्त रही. सेमिनार तो संपन्न हो गया. उसके बाद आगया २६ जनवरी. अखबारी दुनिया में छुट्टी तो मिलती नही . २६ जनवरी को एक साथ छुट्टी मिली तो सब मिल के पिकनिक के लिए बरगी डैम गए. सोचिये गायब रहकर इतनी मस्ती की मैंने. पर अब आ गई हूँ ब्लॉग की दुनिया में .


ये हमारी नईदुनिया जबलपुर की टीम है।







5 टिप्‍पणियां:

नटखट बच्चा ने कहा…

chaliye achha hua foto de di ab pahchan lenge aapko .

संगीता पुरी ने कहा…

एक सप्‍ताह के अंदर दो दो पार्टियां....बहुत मजे किए....अच्‍छे पिक्‍चर है...अगले पोस्‍ट का इंतजार रहेगा।

Udan Tashtari ने कहा…

ये हुई न रिपोर्ट इन स्टाईल फ्राम शैली.

बहुत बेहतरीन..आनन्द आ गया. इतना अच्छा लिखती हो..नियमित लिखा करो.

राज भाटिय़ा ने कहा…

अजी घर बेठे मजा आ गया, बहुत सुंदर चित्र.
धन्यवाद

बाल भवन जबलपुर ने कहा…

ये बात हुई बिटिया छ्ट्न्की इत्ती गज़ब रिपोर्टिंग कर रही है
तो भैया समझ लो "डबल" की तासीर ,